हमारे सभी आर्टिकल पढने के लिये हमारी वेबसाईट www.yuvakatta.com पर अवश्य व्हिजीट दे.

====

इस वजाह से हुई सिंगर बप्पी लाहिड़ी की मौत, हस्पताल के डॉक्टरने किया बडा खुलासा…


सिंगर और कम्पोजर बप्पी लाहिड़ी  जिन्होंने भारत में डिस्को म्यूजिक को पॉपुलर किया, उनका 69 की उम्र में निधन हो गया है. सिंगर का निधन मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में मंगलवार रात को हो गया था.

जो डॉक्टर सिंगर का इलाज कर रहे थे, उनका कहना है कि बप्पी को कई हेल्थ की दिक्कतें थी. अब डॉक्टर ने सिंगर के निधन पर स्टेटमेंट दिया है.

पीटीआई से बात करते हुए दीपक नमजोशी ने कहा, बप्पी लाहिड़ी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्च किया गया. लेकिन मंगलवार को उनकी हालत बिगड़ने लगी और उनके परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुलाया. इसके बाद उन्हें फिर अस्पताल लाया गया.

बप्पी

डॉक्टर ने बताई निधन की वजह

डॉक्टर ने बप्पी लाहिड़ी के निधन की वजह भी बताया उन्होंने कहा, ‘आधी रात से कुछ समय पहले OSA (ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया) के कारण उनकी मृत्यु हो गई.’

बप्पी लाहिड़ी को सब प्यार से बप्पी दा कहते थे. वह अपने गानों के साथ-साथ अपने गोल्ड को लेकर भी काफी पॉपुलर थे. वह 80 और 90 के दशक के डिस्को किंग थे.

फिल्म नमक हलाल, डिस्को डांसर और डांस-डांस जैसी फिल्मों के उनके गाने खूब हिट रहे हैं. उन्होंने फिल्म हिम्मतवाला, शराबी, एडवेंचर ऑफ टार्जन, सत्यमेव जयते, कमांडो, आज के शहंशाह, थानेदार, नंबरी आदमी, शोला और शबनम जैसी फिल्मों में भी हिट गाने दिए हैं.

बप्पी का पहला बॉलीवुड हिट बतौर सिंगर और कम्पोजर आमिर खान के पिता ताहिर हुसैन की फिल्म जख्मी से मिला.

बप्पी ने नई जनरेशन के हिसाब से भी गाने गाए हैं जैसे डर्टी पिक्चर का ऊ ला ला, फिल्म गुंडे का तूने मारी एंट्रीयां, बद्रीनाथ की दुल्हनिया का तम्मा-तम्मा और शुभ मंगल ज्यादा सावधान का अरे प्यार कर ले.

बप्पी

बप्पी ने लास्ट साल 2020 में टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 का गाना भंकास गाना कम्पोज किया था.

पिछले साल भी हुए थे अस्पताल में भर्ती

पिछले साल भी बप्पी दा कोविड पॉजिटिव होने के बाद ब्रीच कैंडी अस्प्ताल में भर्ती हुए थे. सितंबर में बप्पी ने अपनी खराब तबीयत को लेकर आई खबरों पर रिएक्शन देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, मैं हैरान हूं कई सारी रिपोर्ट्स देखकर जिसमें लिखा है कि मैंने अपनी आवाज को खो दिया है.

ये बहुत ही शर्मनाक है और मैं इससे बहुत दुखी हूं. मैं अपने पोते की डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग कर रहा था 3 दिन पहले. मैं कैसे अपनी आवाज खो सकता हूं? मैं 50 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं और कभी मैंने ऐसा एक्सपीरियंस नहीं किया. मुझे हल्की खांसी थी और मैं सिरप्स और गोलियां ले रहा था उसके लिए. ये छोटी बात है और मैं ठीक हूं.

====


हमारे सभी आर्टिकल पढने के लिये हमारी वेबसाईट www.yuvakatta.com पर अवश्य व्हिजीट दे.

ट्रेंडीग न्यूज:

इंडियन टीम मे खेले इस खिलाडी को हुआ तगडा नुकसान, पिछले साल के मुकाबले मिली इतनी कम सॅलरी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here