हमारे सभी आर्टिकल पढने के लिये हमारी वेबसाईट www.yuvakatta.com पर अवश्य व्हिजीट दे.

====

इंडियन टीम मे खेले इस खिलाडी को हुआ तगडा नुकसान, पिछले साल के मुकाबले मिली इतनी कम सॅलरी.


13 और 13 फरवरी को आईपीएल का मेगा अक्शान हुआ था जिसमें तमाम खिलाडियों की बोली लगी. कई खिलाडियों को उनकी उम्मीद से ज्यादा रकम में ख़रीदा गया तो वहीं कुछ ऐसे भी खिलाडी़ निकल कर आए जिनसे काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी लेकिन वो इस सीजन अन्सोल्ड रहे वहीं कुछ ऐसे खिलाडी़ भी दिखाई दिए जिनका पिछले सीजन में खूब बोल बाला रहा लेकिन इस सीजन उनका जलवा दिखाई ना दिया.

टीवी पर ऑक्शन देखते हुए बहुत नर्वस थे कृष्णप्पा गौतम, रिकॉर्ड बोली में बिकने पर मां-बाप की आंखों से बहने लगे आंसू - Jansatta

बता दें ऐसे खिलाडी़ जिनको इस सीजन काफी नुकसान झेलना पड़ा यानी पिछले सीजन में तो उनकी काफी अच्छी करोडो में बोली लगी थी लेकिन इस बार वो करोडो से सीधा लाखों में आ गए.

इन खिलाडियों में आते हैं कृष्णपाल गौतम. ये कर्नाटक के एक ऑलराउंडर खिलाडी़ हैं पिछले साल इनकी बोली करोडो में लगी थी लेकिन इस बार ये लाखों तक ही सीमित रह गए.

बता कृष्णपाल गौतम को पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ में ख़रीदा था जबकि उनकी बेस प्राइज 20 लाख रूपए थी जबकि इस बार उन्हें 90 लाख रूपए में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने 90 लाख में ख़रीदा बल्कि इस बार उनकी बेस प्राइज 50 लाख रूपए थी.

कुछ अकड़ों के मुताबिक कृष्णपाल गौतम की वैल्यू धीरे धीरे कम हुई है. सबसे पहले उन्हें राजस्थान ने 6.2 करोड़ में ख़रीदा था उसके बाद साल 2018 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 8.8 करोड़ का ख़रीदा था लेकिन इसके बाद उनकी बोली करोड़ो से सीधा लाखों में आ गई.

खिलाडी

इस बात से आप ये सीख सकते हैं कि कभी भी आपके साथ कुछ हो सकता है. इतना ही नहीं कृष्णपाल इंडियन टीम के लिए भी खेल चुके हैं इसके बावाजूद उनकी बोली इस बार इतनी कम लगी.


हमारे सभी आर्टिकल पढने के लिये हमारी वेबसाईट www.yuvakatta.com पर अवश्य व्हिजीट दे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here