साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  फिल्म ‘पुष्पा’ की सक्सेस के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अल्लू अर्जुन ने फिल्म में शानदार अभिनय दिखाया है और अपने काम से लाखों लोगों को मुरीद बना लिया है.

अल्लू अर्जुनका फिल्मों से लेकर हर चीज में एक अलग टेस्ट है फिर चाहे बात घर की हो या गाड़ियों की रहे. लग्जरी लाइफस्टाइल के शौकीन अल्लू अर्जुन  के पास ऐसी कई बेशकीमती चीजें हैं जो किसी भी आम आदमी के लिए सपने जैसी हैं.

वैनिटी वैन: अल्लू अर्जुन का काले रंग के लिए प्यार तो दुनिया के सामने जाहिर है. एक्टर ने जब अपनी वैनिटी वैन ली तो उन्होंने उसे ब्लैक कलर का पेंट कराया और उस पर अपने नाम के पहले अक्षर यानी AA लिखवाए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन की वैनिटी की कीमत 7 करोड़ रुपये है.

अल्लू अर्जुन का हैदराबाद वाला घर: अल्लू अर्जुन के ब्लैक वैनिटी वैन के बाद बारी आती है उनके हैदराबाद वाले घर की, एक्टर का 100 करोड़ का ये घर किसी जन्नत से कम नहीं है. यहां हर लग्जरी का सामान मौजूद है फिर चाहे वह होम थिएटर हो या फिर बच्चों के खेलने के लिए प्राइवेट जगह.

अल्लू अर्जुन

लग्जरी गाड़ियां: अल्लू अर्जुन  के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं. पुष्पा एक्टर की गाड़ियों के क्लेक्शन में इलेक्ट्रिक गाड़ियां भी शामिल हैं. अल्लू के पास 75 लाख की कीमत वाली हमर एच 2 भी है. अल्लू के पास रेंज रोवर वॉग, मर्सिडीज 200 सीडीआई समेत कई गाड़ियां हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अल्लू अर्जुन  की सालाना इनकम 32 करोड़ रुपये है. वहीं एक्टर के पास 350 करोड़ की नेट वर्थ है. अल्लू ( एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये फीस के तौर पर लेते हैं. साथ ही वह एक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए करीब 3 करोड़ रुपये लेते हैं.


 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here