सभी ताजा खबरे पढने के लिये फॉलो करे..

=====

देखे गंगुबाई काठीयावाडी फिल्म के लिये कीस ने लिया कितना पैसा, आलीया भट्ट को मिले इतने करोड तो अजय देवगन भी हुये मालामाल..


बॉलीवूड की लेटेस्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, शांतनु माहेश्वरी, विजय राज और कई अन्य कलाकार हैं।

आइए जानें कि इन कलाकारों ने इन किरदारो के लिये कितना मानधन लिया है.

आलिया भट्ट : फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों में आलिया की परफॉर्मेंस ने दर्शकों की फिल्म के प्रति उम्मीदें बढ़ा दी हैं। आपको बता दे की आलीया को इस रोल के लिये कुल २० करोड रुपये दिये गये है. आलीया के अभिनय को देखते हुये फिल्म मे आलीया को काफी मेहनत करना पडा है, इसलिये जाहीर सी बात है फिल्म काफी ज्यादा चलने वाली है.

गंगुबाई काठीयावाडी

अजय देवगन : इस फिल्म में दुसरे सबसे महत्वपूर्ण किरदार है वो करीम लाला। अभिनेता अजय देवगन करीम लाला की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह एक छोटी सी भूमिका है। इस फिल्म के जरिए अजय 23 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने इससे पहले अपनी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया था। इस छोटेसे किरदार के लिये अजय देवगन को ११ करोड रुपये मानधन दिया गया है. जो की अजय के स्टारडम को देखते हुये कम लग रहा है।

 विजय राज: आलीया भट्ट के बाद अगर कोई किरदार ज्यादा अटेंशन पा रहा है तो वो है रजिया बाई. इस फिल्म में विजय राज रजियाबाई की भूमिका निभा रहे हैं। रजिया के लुक में  विजय राज को देख हर कोई हैरान है. विजय राज को अपने तगडे अभिनय की वजाह से 1.5 करोड रुपये मानधन मिला है।

शांतनु माहेश्वरी: इस फिल्म से टीवी एक्टर शांतनु माहेश्वरी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में वह गंगूबाई के बॉयफ्रेंड रमणिक लाल की भूमिका निभा रहे हैं। इस किरदार के लिये शंतनू को ५० लाख रुपये दिये गये है ।

जिम सर्भ:  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिम फिल्म में एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे।

हुमा: हुमा फिल्म के ट्रेलर या गानों में तो नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह  फिल्म में एक छोटा सा रोल प्ले कर रही हैं। हुमा को इस किरदार के लिये मात्र २ कोरोड दिये गये है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here